Neet ug admit card 2020 download Now| कब होगा नीट एडमिट कार्ड जारी

Neet ug admit card 2020 download

Neet ug admit card 2020 download 

Neet ug admit card 2020: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) जल्द ही राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) (यूजी) -2020 को जारी करेगी। हालांकि, उम्मीदवारों की सुविधा के लिए, एजेंसी ने आधिकारिक वेबसाइट ntaneet.nic.in पर सभी उम्मीदवारों के लिए केंद्र और शहर का विवरण जारी किया है।

NTA ने अपनी अधिसूचना में कहा कि एडमिट कार्ड जल्द से जल्द जारी किया जा रहा है। उम्मीदवार अब एडमिट कार्ड जारी होने से पहले अपने परीक्षा शहर और केंद्र के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

परीक्षा 13 सितंबर को आयोजित होने वाली है और परीक्षा से 15 दिन पहले आम तौर पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाते हैं। NTA ने अपनी अधिसूचना में कहा, “एडमिट कार्ड के डाउनलोडिंग में रोल नंबर, टेस्ट सेंटर नंबर और एड्रेस, प्रश्न पत्र माध्यम, रिपोर्टिंग / प्रवेश समय और केंद्र के गेट बंद करने का समय जल्द ही शुरू होगा।

यहां NEET 2020 केंद्र की सूची का सीधा लिंक है।

परीक्षा शुरू में 3 मई को आयोजित की जानी थी, लेकिन COVID-19 स्थिति और लॉकडाउन के कारण जुलाई के लिए स्थगित कर दी गई थी और सितंबर के लिए आगे स्थगित कर दिया गया था। NEET UG परीक्षा पूरे देश में MBBS पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है।

यह NEET एडमिट कार्ड 2020 रिलीज शेड्यूल पर एनटीए अधिसूचना तक पहुंचने का सीधा लिंक है।

NEET 2020 एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करें :

1. सबसे पहले आपको नीड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा।

2.  नीट 2020 एडमिट कार्ड जारी होने के बाद वहां पर एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करके एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।

3. इसके बाद लॉगिन करें और अपनी जानकारी सबमिट करें।

4. अब आप एडमिट कार्ड प्रिंट कर सकते हैं

नीट एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का सीधा लिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.